घर की इन चीजों को 'सेक्स टॉय' की तरह करें यूज - जानिए - Sex Toys क्या है और इसे कैसे इम्तेमाल करते है ?


सेक्स टॉयज क्या है?

सेक्स टॉयज का इस्तेमाल सेक्स का आनंद लेने के लिए किया जाता है। यह एक छोटे या बड़े खिलौने के जैसा दीखता है जिसमें डिल्डो(dildo)और वाइब्रेटर(vibrator) महिलाओं के लिए बनाया जाता है जो ज्यादातर पेनिस के शेप का होता है। इसे महिलाएँ अपनी वजाइना में embed करके चाहे तो अपने पार्टनर के साथ या पार्टनर के बिना भी जब चाहे सेक्स का आनंद ले सकती हैं।


वहीं पुरुषों के लिए सेक्स टॉयज महिलाओं की वजाइना के रूप में डिजाइन किए गए होते हैं। वे भी महिलाओं की तरह इन टॉयज का इस्तेमाल करके जब चाहे सेक्स एन्जॉय कर सकते हैं। यह टॉयज बहुत मददगार साबित होते हैं जब आप सिंगल हों या अपने पार्टनर से दूर हों, जैसे की लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप।


सेक्स टॉयज को कैसे यूज़ करे ?

  • ये टॉयज मोबाइल फोन की तरह चार्ज किए जा सकते हैं या फिर कुछ सेल के जरिए भी चलते हैं जो vibrating या non-vibrating हो सकते हैं।
  • इसमें कोई दो राय नहीं है कि सेक्स टॉयज का इस्तेमाल रियल सेक्स जैसे ही प्लेजर ही देते हैं लेकिन यह आपके अनुभव पर भी निर्भर करता है।
  • सेक्स टॉयज के इस्तेमाल में किसी दूसरे साथी की जरूरत नहीं होती लेकिन अगर किसी को सिर्फ अपने पार्टनर के साथ ही सेक्स करना पसंद है, तो उन्हें सेक्स टॉयज से रियल सेक्स जैसा प्लेजर नहीं मिल पाता है।
  • सेक्स का आनंद लेने के लिए कभी-कभी रिश्ते में कुछ नयापन लाना जरूरी होता है लेकिन साथ ही जरूरी सावधानियों का भी ध्यान रखना चाहिए।
  • यह ध्यान रखें कि सेक्स टॉयज का इस्तेमाल बहुत ज्यादा या लगातार न करें क्योंकि यह इसकी आदत बना सकता है।
  • इसके अलावा, इन टॉयज का इस्तेमाल अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान किया जाए, तो यह रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बना सकता है।


सेक्स टॉय का कारोबार फिलहाल हमारे देश में उतना पॉप्युलर नहीं हुआ है जितना विदेशों में। अब भी लोग चोरी-छिपे ही या फिर ऑनलाइन सेक्स टॉय्ज की खरीददारी करते हैं। लेकिन अगर अचानक आपका मन थोड़ा नॉटी हो जाए और कुछ फ्रिस्की या किंकी करने का दिल कर रहा हो तो ऑनलाइन सेक्स टॉय सर्च करने की बजाए अपने घर के चारों तरफ नजर दौड़ाएं। आपके घर और किचन में ही ऐसी कई चीजें मौजूद हैं जिन्हें आप अपने इमैजिनेशन से सेक्स टॉय की तरह यूज कर सकते हैं....

मिरर



क्या आप भी अपने बेडरूम में मौजूद मिरर यानी आइने का इस्तेमाल सिर्फ ऑफिस निकलने से पहले तैयार होने के लिए करते/करती हैं तो हम आपको बता दें कि अब तक आप इसके मल्टीयूज से वंचित हैं। आप चाहें तो अपनी क्रिएटिविटी और इमैजिनेशन का इस्तेमाल कर मिरर में एक दूसरे के एक्सप्रेशन्स देख सकते हैं और ऐक्ट के व्यू को इंजॉय कर सकते हैं।

आईस क्यूब



फ्रिजर में रखी आईस क्यूब का इस्तेमाल सिर्फ ड्रिंक्स में करने की बजाए पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने में करें। जी हां, फोरप्ले के दौरान आईस क्यूब का इस्तेमाल एक दूसरे की उत्तेजना को इस कद्र बढ़ा देगा कि दुकान से खरीद कर लाया गया सेक्स टॉय भी उसके आगे फेल हो जाएगा।

तकिया



लवमेकिंग के दौरान अगर आप तकिए को सही तरीके से पोजशनिंग करें तो मैक्सिम प्लेजर हासिल किया जा सकता है।

शावर हेड



बाथरूम सेक्स के दौरान लवमेकिंग में आप शावर हेड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अब इसे कैसे यूज करना है यह आपकी इमैजिनेशन पर निर्भर करता है।

इलेक्ट्रिक टूथब्रश



आप चाहें तो फोरप्ले के दौरान इलेक्ट्रिक ब्रश के ब्रिसल्स वाले साइड या फिर दूसरी साइड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

तरबूज की उन्नत खेती - एग्रोस्टार रेड बेबी तरबूज (50 ગ્રામ) बीज - तरबूज का उत्पत्ति स्थान - तरबूज खाने के फायदे और नुकसान

केले का सेवन - हृदय मजबूत करता है केला - स्वास्थ्य के लिए क्यों है महत्वपूर्ण - Banana Benefits -

सर्दी के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीके - सर्दी जल्दी कैसे खत्म होती है? - सर्दी-खांसी और जुकाम से हैं परेशान -