मुखमैथुन - मैं मुखमैथुन कैसे करूं?

 सुनिश्चित करें कि आपकी जीभ हमेशा गीली रहे और आप लिंग के साथ जो कर रहे हैं उसमें बदलाव करें। इसे चाटें, चबाएं, चूसें और काटें - यह नीरस नहीं होना चाहिए। आप अपने हाथ का उपयोग उसके लिंग के आधार और अंडकोष की मालिश करने के लिए भी कर सकते हैं। इस रूटीन पर टिके रहें और वह जल्द से जल्द आ जाएगा।


बुनियादी बातों के अलावा, 5 ऐसे ब्लोजॉब टिप्स हैं जो हमें पता हैं कि निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगे:

5 सेक्सी ब्लोजॉब टिप्स

1. इसे करने से पहले अभ्यास करें


अगर आपने इसे पहले कभी नहीं किया है, तो थोड़ा तनाव महसूस होना स्वाभाविक है। इस चिंता से छुटकारा पाने के लिए और सीखने के लिए आप केले जैसी किसी चीज पर इसका अभ्यास कर सकते हैं। आप इसे अपनी उंगली पर भी आजमा सकते हैं; जबकि यह आकार में छोटा है, आपको पता चल जाएगा कि कौन सा कार्य अच्छा लगता है और क्या नहीं। यह आपको वास्तविक ब्लोजोब के लिए तैयार करेगा जहां आप अपने पुरुष के इरोजेनस जोन को उत्तेजित कर सकते हैं।


2. इसे लॉलीपॉप के रूप में सोचें



जैसे आप लॉलीपॉप को चूसने से लेकर चाटने तक सब कुछ करते हैं, वैसे ही आपको अपने कार्यों को विविध रखने की आवश्यकता है। इसे सिर्फ अपने मुंह में न रखें और इसे आगे-पीछे न करें। अपनी जीभ और होठों का भी प्रयोग करें। इसे चबाएं, अपनी जीभ की नोक को सिर के चारों ओर चलाएं, अपने मुंह से सक्शन बनाएं, और अधिक विविधताएं लाएं।


3. इसे लुब्रिकेटेड रखें

इस बात की काफी संभावना है कि जब आप ब्लोजोब दे रहे हों तो आपकी जीभ सूख जाएगी। आपको गीलेपन पर ध्यान देना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे अपनी लार से चिकनाई युक्त रखें। सूखी जीभ की तुलना में गीली जीभ बहुत बेहतर और आनंददायक लगती है। अगर लिंग सूख रहा हो तो उस पर थूकने से न डरें।


4. आधार को मत भूलना

शाफ़्ट और आधार को नज़रअंदाज़ करते हुए, महिलाएं आमतौर पर लिंग के सिर के प्रति जुनूनी होती हैं। सभी चीजें जो हमने आपको बताई हैं, उन्हें पूरे लिंग पर करने की आवश्यकता है! आपको इसे चाटना, कुतरना और चूमना है, न कि केवल ऊपर के हिस्से को। जब आप लिंग के आधार तक पहुंच जाते हैं, तो उसे डीप थ्रोटिंग कहते हैं। कुछ लोगों को उनके गैग रिफ्लेक्स के कारण बेस तक पहुंचने में समस्या हो सकती है।


5. लिंग को चूमो

जैसे आप उसके होठों को चूमेंगे। लिंग को जोश से चूमना आपके पुरुष को पागल कर सकता है। आपके होठों का शिश्न के सिरे से टकराने का अहसास, इसे पूरी तरह से चाटने और काटने का एक स्वागत योग्य बदलाव होगा। अगर आप आंखों का संपर्क भी बनाते हैं तो यह आपके आदमी के लिए भी बहुत अच्छा लगेगा।


इन सेक्स टिप्स का पालन करें और आपके आदमी को आपके बारे में सोचने में मुश्किल होगी।आप एक ऐसी लड़की के रूप में जानी जाएंगी जो एक अच्छा ब्लो जॉब देती है। आपकी सेक्स लाइफ निश्चित रूप से पहले की तुलना में अधिक मसालेदार और गर्म हो जाएगी, क्योंकि वह आपको एहसान वापस करने के लिए बाध्य महसूस करेगी!


Comments

Popular posts from this blog

तरबूज की उन्नत खेती - एग्रोस्टार रेड बेबी तरबूज (50 ગ્રામ) बीज - तरबूज का उत्पत्ति स्थान - तरबूज खाने के फायदे और नुकसान

केले का सेवन - हृदय मजबूत करता है केला - स्वास्थ्य के लिए क्यों है महत्वपूर्ण - Banana Benefits -

सर्दी के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीके - सर्दी जल्दी कैसे खत्म होती है? - सर्दी-खांसी और जुकाम से हैं परेशान -