किसी दूसरे कि पत्नी को कैसे पटायें? - एक शादीशुदा आंटी को कैसे पटाएं? - घर के पड़ोस में रहने वाली आंटी को पटाने के लिए क्या करना चाहिए? - दुसरे की चाची को कैसे पटाए।

कहते हैं कि जब यह मन किसी को पसंद कर लेता है तो उसके पीछे draw in हो पड़ता है हम तो अपने दिल को चाहे कितना भी समझा ले लेकिन हमारा मन उसके पीछे भाग पड़ता है और हम दिन भर दिन उसके ख्यालों में पागल होने लग जाते हैं और हमें ऐसा लगता है कि जिस तरह से हम उसे like करते हैं क्या वह भी हमें लाइक करती हैं


भाई इतना ही नहीं कई बंदों की तो यह भी शिकायत है कि हम तो सर थक चुके हैं पर अभी भी समझ नहीं पाते वह lady वह young lady या फिर Woman हमें लाइक करती हैं या नहीं तो companions इस पोस्ट में मैं आपको कुछ ऐसे focuses बताने वाला हूं जिस को सही तरीके से पढ़ने के बाद आप साफ-साफ Sure हो जाओगे कि वह आपके बारे में सोचती हैं अगर वह आपसे प्यार करती होगी तो इस तरह के hint देगी और अगर आपको लाइक करती होगे तो वह इस तरह के hint देगी.


आपको इस पोस्ट में इसी प्रकार के सवाल के जवाब मिलने वाले हैं अगर आप सोच रहे हो कि किसी शादीशुदा औरत या आंटी को कैसे पटाए (aunt ko kaise pataye). आंटी को पटाने के तरीके (aunt ko patane ke tarike) ढूंढ रहे हैं या फिर महिला को पटाना चाहते हो. तो आपके सभी सवालों के जवाब आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएंगे तो चलो शुरू करते हैं.


आंटी को पटाने के आसान तरीके

आपको पसंद करना


दोस्तों मैंने इस point को No.1 पर इसलिए रखा है क्योंकि यह point आपको साफ-साफ बता देता है कि वह आपके बारे में सोचती है या फिर कहां जाए वह आपके बारे में अपने दिल में कुछ तो ख्याल लेकर रखी है आसान सी भाषा में अगर वह आपकी फिक्र करती है दोस्तों आज के इस तेजी वाले जमाने में या फिर कहां जाए आज के date में कोई आपकी फिक्र करने वाली कोई बंदा या बंदी नहीं मिलने वाला.


अगर कोई Woman या फिर कोई lady या फिर कहां जाए कोई भाभी या फिर कोई लड़की आपकी फिक्र करती हैं इतना ही नहीं अगर आप मुसीबत में हो वह आपकी मुसीबत को खत्म करने के पीछे लगी रहती है अगर आप किसी चीज से परेशान हो आपसे उस परेशानी की बात पूछती है कि क्या हुआ आप हंस क्यों नहीं रहे हो, आपके face पर grin क्यों नहीं है आखिर बात क्या हुई है आप मुझसे Offer तो करो


तो फ्रेंड देखो इसका मतलब तो साफ साफ यह है कि वह आप को लाइक करती हैं atlest वह आप में इंटरेस्टेड है वह कभी यह नहीं चाहती कि आपके चेहरे पर उदासी छाए रहे तो दोस्तों इसका मतलब साफ-साफ यह है कि वह लड़की आपको बहुत चाहती है और वह आपको पसंद करती हैं


आपकी तारीफ करना


आपको आपकी हर चीजों के लिए praise देना. अगर आप कुछ नई चीज attempt कर रहे हो या फिर आप कोई नया dress या cooking या singing इस तरह के कुछ भी अगर आप attempt कर रहे हो तो उसके लिए तो उसका एक praises आपकी तरफ से आएगा अगर उसको कुछ चीज अच्छा लगेगा तो आपको तुरंत बोलेंगे क्या बात है आप तो आज काफी ज्यादा adorable लग रहे हो cool लग रहे हो या फिर कहां जाए कि आप तो आप बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हो, कहना पड़ेगा आज तो कुछ तो खास है


इस तरह की तारीफ करती हैं तो इसका मतलब तो यही है कि वह आप में intrigued है वरना ऐसी अच्छी-अच्छी कंप्लीमेंट हर कोई नहीं करता वही कर सकता है जो आप को notice करता हो, आपकी फिक्र करता हो, वही ऐसी तारीफ करती है नहीं तो typically ही कहते हैं कि अच्छा लग रहा है तो in the future वो नहीं बोलेगी.


अगर लड़की बार-बार बोलती है कि आपका लुक अच्छा है अगर लड़की आपकी Look को देखकर तारीफ करती हैं कि वह Dress में आप अच्छे लग रहे हैं या फिर कल जो आपने Dress डाली थी वह ज्यादा अच्छी लग रही थी अगर आप उससे कुछ भी चीज पूछते हो तो वह बिंदास आपसे बात करना चाहेगी तो companions यह साफ-साफ बताता है कि वह आप को like करती हैं.


बातों ही बातों में आपको टच करना


अब भाई देखो यह मैं genuinely इशारे पर लेकर नहीं जा रहा हूं यह फ्रेंड ordinarily सारा बता रहा हूं अगर कोई woman या फिर कोई ladies या फिर कोई लड़की आपको बातों बातों में टच करती है टच करने के बाद वह liable feel नहीं करती हैं और आप उसको टच करते हो तो तब भी वह blameworthy feel करती हैं मतलब कि अगर उसकी शक्ल का response change नहीं होता है तो भाई उसको agreeable feel है आपसे बात करके आप उसके सामने अच्छा impression बनाए हो.

इसमें आपको जल्दबाजी नहीं करनी है उस को प्रपोज नहीं करना है पहले तो आपको समझना है कि उसको किस तरह के बंदे पसंद है किस तरह के लड़कों में वह interest लेती है clearly वह आप जैसे बंधुओं में interest लेती है तभी तो वह आपको लाइक करते हैं और आपके contact करने पर बुरा नहीं मानती हैं उसके बाद आप मुझसे फ्रेंडशिप करोगे उसके लाइक डिसलाइक जानोगे तब जाकर उसको प्रपोज करोगे तब वह मना नहीं कर सकती है.

दोस्तों सारा खेल सिर्फ शक्ल के रिएक्शन का है अगर आप उसको टच करती हो तो उसको कंफर्टेबल फील पोनी चाहिए अगर वह कर रही है तो हां भाई वह आपको लाइक करती है हां हां भाई वह आपको जरुर लाइक करती हैं तब जाकर अगर आप उस को प्रपोज भी करोगे तो वह मान जाएंगे और बाप को कल मना भी नहीं कर पाएगी.



आपसे prompt लेना



दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है कि जब कोई लड़की या महिला अपने छोटे-छोटे काम में आपसे prompt लेती है चाहे वह काम कितना भी छोटा हो लेकिन उसको तुमसे exhort लगा अच्छा लगता है इसलिए वह आपसे हर काम में prompt लेती है तो दोस्तों समझ जाओ जो वह लड़की आपको चाहती है वह लड़की आपको लाइक करती हैं.

हस हस के बातें करना



दोस्तों अगर कोई लड़की या कोई वूमेन या फिर औरत आपसे हस हस के बातें करती है आपकी हर बातों में इंटरेस्ट लेती हैं बात बात पर हंसती है तो दोस्तों इसका मतलब यह है कि उस लड़की को या फिर उस औरत को आपके साथ बात करना अच्छा लगता है आपकी बातों में हंसना अच्छा लगता है क्योंकि वह लड़की या फिर भी आपको बहुत लाइक करती है.

desirous feel करना



आपको एक बात समझ नहीं पड़ेगी कि कोई भी गर्ल या फिर लेडी यह नहीं चाहती कि जिसको मैं लाइक करूं वह किसी और लड़की को लाइक करें या फिर बात करें अगर आप किसी दूसरी लड़की में इंटरेस्ट दिखाते हो तो भाई मेरे वह सबसे ज्यादा desirous करेंगे गुस्से से लाल हो जाएंगे. क्योंकि वो लड़की आपको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और वह आपको बहुत चाहती है

अपने दिल की बात बताना


दोस्तों, एक और तरीका है जिससे आप जान सकते हैं कि भाभी या आंटी आपको पसंद करती है, आपके लिए अपने दिल में कुछ सोचती है अगर वह महिला आपसे अपने दिल की हर बात आपसे share करती है, और आपसे कुछ भी नहीं छिपाती है तो इसका मतलब है कि वह आपको बहुत पसंद करती है, आपके बारे में कुछ feel करती हैं इसलिए वह आपको सब कुछ बताती है और उसे सब कुछ बताना अच्छा लगता है।

आपसे छोटी छोटी चीजों के लिए मदद मांगना



अगर आप एक महिला को पसंद करते हैं, तो वह आपसे हर छोटी-छोटी बात के लिए जरूर मदद मांगेगी क्योंकि उसे आपको काम देने में अच्छा लगता है क्योंकि वह चाहती है कि वह आपसे किसी न किसी बहाने से बात करे,  इस तरह से आप  अनुमान लगा सकते हैं कि वह आपके लिए अपने दिल में कुछ feel करती है और आपको पसंद करती है।


conclusion

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि इस पोस्ट में आप के सभी सवालों का जवाब मैंने दे दिया होगा. हमने आपको इस पोस्ट में बताया है कि आप किस तरह से किसी शादीशुदा औरत या फिर आंटी को पटा सकते हैं

हमने आपको बताया है कि अगर आपको कोई शादीशुदा औरत आपको पसंद करती है तो वह किस तरह के इशारे करती हैं हमने आपको इस पोस्ट में आंटी को कैसे पटाए, आंटी को पटाने के तरीके के बारे में बताया है अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ और शेयर करें ताकि हम आपके लिए ऐसे ही मजेदार इंटरेस्टेड पोस्ट लेकर आते रहे.

Comments

Popular posts from this blog

तरबूज की उन्नत खेती - एग्रोस्टार रेड बेबी तरबूज (50 ગ્રામ) बीज - तरबूज का उत्पत्ति स्थान - तरबूज खाने के फायदे और नुकसान

केले का सेवन - हृदय मजबूत करता है केला - स्वास्थ्य के लिए क्यों है महत्वपूर्ण - Banana Benefits -

सर्दी के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीके - सर्दी जल्दी कैसे खत्म होती है? - सर्दी-खांसी और जुकाम से हैं परेशान -