महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए लिंग का न्यूनतम आकार कितना होना चाहिए? - सेक्स के लिए कितने इंच का लिंग ज़रूरी है?

ये बात हर मर्द को अपने दिमाग से निकाल देनी चाहिए की औरत लम्बे लिंग से ही संतुष्ट होती है. जबकि औरत को संतुष्ट करने के लिए तो 4 इंच का लिंग काफी है, लिंग की मोटाई, कड़क पन, टेकनीक, position मेटर करती है , और सभी पुरुषो का erect होने के बाद 4 से 5 या 6 इंच तक का हो जाता है.

और लिंग जितना लम्बा होगा औरत को उतना ही दर्द होगा क्योंकि वजीना की लेंथ 6 इंच तक ही होती हैं, तो इस हिसाब से उस मै 7 या 8 इंच का लिंग केसे आयेगा. और लम्बे लिंग से विर्ये भी जल्दी निकल जाता हैं.

इसलिए समझदार बनिये और execution और टेकनीक पर ध्यान दीजिए और साइज को दरकिनार कीजिए.



महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए लिंग का आकार क्या होना चाहिए ?

यदि आप यह जानना चाहते हैं कि महिला को संतुष्ट करने के लिए लिंग की लंबाई क्या होनी चाहिए तो मैं आपको यहां पर बताना चाहूंगी कि महिला को संतुष्ट करने के लिए बड़ा लिंग मायने नहीं रखता

क्योंकि महिला को संतुष्ट करने के लिए लिंग का मोटा होना अवशेक है। और महिला को तो 6 इंची के लिंग में भी संतुष्ट किया जा सकता है बस आपके लिंग में तनाव और सेक्सुअल टाइमिंग होनी चाहिए और और आपके लिंग में ढीलापन नहीं होना चाहिए है क्योंकि ऐसी अवस्था में आप अपने पर्टनेर को संतुष्ट नहीं कर सकते

बस आज के लिए इतना ही उम्मीद करते हैं कि आपको मेरी यहां जानकारी अच्छी लगी होगी यदि हां तो हम मुझे फॉलो कर सकते हैं और मेरे उत्तर को अप अपवोट कर सकते हैं

और यदि आपके लिंक में ढीलापन जैसी समस्या बनी रहती है तो मैं आपको एक ऐसी रामबाण मेडिसिन की लिंक दे दूँगी के जिसकी सहायता से आप अपने लिंग का ढीलापन दूर कर सकते हैं। और अपने और लिंग को मोटा भी कर सकतें है।


महिला को पूर्ण रूप से संतुष्ट करने के लिए लिंग के न्यूनतम आकार का कोई निश्चित मानक नहीं होता। यौन संतोष कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें भावनात्मक संबंध, संचार, और यौन तकनीक शामिल हैं। आकार के बजाय, यथार्थवादी दृष्टिकोण और समर्पण महत्वपूर्ण होते हैं।




कुछ बिंदु जो यौन संतोष में योगदान कर सकते हैं:


संवेदनशीलता और उत्तेजना: लिंग का आकार कितना भी हो, यदि आप अपनी साथी को उचित उत्तेजना और ध्यान दें, तो वह अधिक संतुष्ट हो सकती है।

यौन तकनीक: विविध यौन तकनीकें, जैसे कि foreplay (प्रारंभिक यौन उत्तेजना) और यथार्थवादी दृष्टिकोण, दोनों पार्टनर के लिए आनंद बढ़ा सकते हैं।


भावनात्मक संबंध: एक मजबूत भावनात्मक संबंध और अच्छे संचार से यौन संतोष बढ़ सकता है।

संतुलित यौन अनुभव: अपने साथी की इच्छाओं और जरूरतों को समझना और उनकी परवाह करना यौन संतोष के लिए महत्वपूर्ण है।


अभ्यास और सिखना: यौन स्वास्थ्य और संतोष के बारे में सीखना और अभ्यास करना भी लाभकारी हो सकता है।

यदि यौन संबंध में समस्याएँ आ रही हैं या चिंताएँ हैं, तो एक सेक्सोलॉजिस्ट या यौन स्वास्थ्य विशेषज्ञ से सलाह लेना लाभकारी हो सकता है।


Comments

Popular posts from this blog

तरबूज की उन्नत खेती - एग्रोस्टार रेड बेबी तरबूज (50 ગ્રામ) बीज - तरबूज का उत्पत्ति स्थान - तरबूज खाने के फायदे और नुकसान

केले का सेवन - हृदय मजबूत करता है केला - स्वास्थ्य के लिए क्यों है महत्वपूर्ण - Banana Benefits -

सर्दी के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीके - सर्दी जल्दी कैसे खत्म होती है? - सर्दी-खांसी और जुकाम से हैं परेशान -