पुरुषों को पसंद है ये ब्रेस्ट साइज - पुरूष हमेशा स्त्री के बड़े स्तनों के तरफ ही क्यों आकर्षित होते हैं ?



माना जाता है कि 32,34,36 पुरुषों का पसंदीदा साइज़ है. कहा जाता है कि ऐसी महिलायें अपने पुरुष पार्टनर को अपना दीवाना बनाये रखती है. सवाल यह है कि क्या वाकई ऐसा है. चलिए यहां इसी बात की चर्चा करते हैं कि पुरुषों को कौन-सा ब्रैस्ट साइज़ सबसे अधिक पसंद होता है.

पुरूष हमेशा स्त्री के बड़े स्तनों के तरफ आकर्षित होते हैं ये एक तथ्य है परन्तु सबके लिए इसे समान रूप से नहीं कहा जा सकता परन्तु अधिकांश पुरुषों पर ये लागु होती है.

पहले कुछ तथ्य की बात करते हैं

कहा जाता है कि बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा अपने पार्टनर को ज्यादा खुश और संतुष्ट रखती हैं।

  • बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा पुरूषों को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं।
  •  पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने में छोटे स्तन वाली महिलाओं के मुकाबले ज्यादा आनंद आता है।

परन्तु ये अधूरा सत्य है क्योंकि वो वास्तव में सिर्फ मांस का एक पिंड मात्र हैं फिर भी इतना आकर्षण होना महज एक सामान्य सी बात नहीं है . यदि अन्य उदाहरण को भी देखें तो ये सिर्फ इसी विषय पर लागु नहीं है. लोभी व्यक्ति के लिए पैसा सब कुछ है , शक्ति के भूखे लोग भी मिल जायेंगे जो उसके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार रहते हैं. यहाँ कामना महत्वपूर्ण है वो कुछ भी हो सकती है .

सामान्य सी बात ये है की हमारा जन्म वासना से ही होता है तो वासना ही हमारे लिए सब कुछ है उसी में हम अपना पूरा जीवन व्यतीत कर देते हैं लेकिन आखिर कोई न कोई शक्ति इसके पीछे होनी चाहिए जो इसके लिए हर जीवों को प्रेरित करती है.


पुरुषों को क्या बड़े स्तन (ब्रेस्ट) पसंद है?

यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष इसका सिर्फ दिखावा करते हैं. यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड (अविवाहित) युवकों का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया. हालांकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं, परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं. पुरुष शादी के लिए छोटे और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं. हालांकि अध्ययन से ये बात भी सामने आयी है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है. पुरुष का ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होना शायद इसी वजह से हो.

यहां सबसे बड़ी बात यह कि पुरुषों को ब्रेस्ट इम्प्लान्ट्स पसंद नहीं है. इस बारे में महिलाओं को अवश्य जानना चाहिए. पुरुषों को असली चीज़ पसंद होती है और निश्चित ही उन्हें प्लास्टिक पसंद नहीं आएगा. तो यदि आपके स्तन बड़े हैं तो आपका साथी निश्चित ही आपसे संतुष्ट और खुश रहेगा, लेकिन इसके लिए अपने प्लास्टिक सर्जरी कराई है तो उसे रियल वाली ख़ुशी नहीं मिलेगी.


सज्जन पुरुष को भी पसंद होते है स्तन

चाहे पुरुष कितना भी सज्जन क्यों न हो, जाने अनजाने वह महिलों के ब्रेस्ट की ओर देखता ही है. चाहे वे बड़े हों या छोटे, पुरुषों को वे पसंद आते हैं. फिलहाल, पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है, इसका कोई सही उत्तर नहीं है. कई पुरुषों ने बातचीत में बताया कि वे महिलाओं में अन्य बातें भी देखते हैं (मतलब चरित्र). यदि महिला सच्चरित्र है पुरुष को ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.



Comments

Popular posts from this blog

तरबूज की उन्नत खेती - एग्रोस्टार रेड बेबी तरबूज (50 ગ્રામ) बीज - तरबूज का उत्पत्ति स्थान - तरबूज खाने के फायदे और नुकसान

केले का सेवन - हृदय मजबूत करता है केला - स्वास्थ्य के लिए क्यों है महत्वपूर्ण - Banana Benefits -

सर्दी के लक्षणों से छुटकारा पाने के तरीके - सर्दी जल्दी कैसे खत्म होती है? - सर्दी-खांसी और जुकाम से हैं परेशान -